8,000 रुपये से कम में मिल रहा Nokia का 3 दिन बैटरी लाइफ वाला फोन

NNokia ने अपना C22 स्मार्टफोन Launch कर दिया है जिसमें लॉन्ग लाइफ बैटरी की खासियत है. इस C22 स्मार्टफोन में ड्युअल कैमरे है जिसमें फ्रंट कैमरा 8MP का है और रियर कैमरा 13MP का है. इसमें यूज़र को ऑक्टा कोर प्रोसेसर और बेस्ट Android™ 13 (गो वर्ज़न) भी मिलेगा.
——-

Nokia C22 Launch

पिछले दिनों ही HMD ग्लोबल ने Nokia कंपनी का Nokia C22 स्मार्टफोन लॉन्च किया था जो किंमत में भी सस्ता है और उसकी बैटरी लाइफ भी दमदार है. C22 में यूज़र्स को तीन दिन की बैटरी लाइफ मिलती है जो कि इसकी सबसे महत्वपूर्ण खासियत है. कैमरे की बात की जाए तो यूज़र्स को Nokia C22 में फ्रंट कैमरा 8MP का और रियर कैमरा 13MP का मिलता है. इसके अलावा फोन में लेटेस्ट इमेजिंग अल्गोरिदम, बेहतर Android™ 13 (गो वर्जन) और ऑक्टाकोर प्रोसेसर मिलता है.

आखिर Sim Card का कोना कटा हुआ क्यों होता है ? जानिए वजह

मजबूती

Nokia C22 की मजबूती की भी चर्चा हो रही है. ये एक रफ यूज़ स्मार्टफोन है और इसमें कंपनी ने मजबूत 2.5 D डिस्प्ले ग्लास, IP52 स्पलैश एन्ड डीएसटी प्रोटेक्शन और मजबूत पॉली कार्बोनेट यूनिबॉडी डिज़ाइन के आडसर रग्ड मैटल चैसिस से बनाया है. जिससे स्मार्टफोन सकफ्स और स्क्रैच से सुरक्षित रहता है. कंपनी यूज़र को इस फोन में एक साल की रिप्लेसमेंट गैरंटी भी दे रही है.

कैमरा

फोटोग्राफी की बात की जाए तो जैसा कि हमने जाना कि Nokia C22 में 8MP का फ्रंट सेल्फी कैमरा और 13MP का रियर कैमरा है. बेहतर रिज़ल्ट के लिए फोन में पोट्रेट मोड़ भी दिया गया है. भारत में Nokia C22 तीन कलर्स चारकोल, सेन्ड और पर्पल में उपलब्ध है. फोन की शुरुआती किंमत 7,999 रुपये रखी गई है. जिसमे 4GB (2GB + 2GB वर्च्युअल रैम) और 6GB (4GB + 2GB वर्च्युअल रैम) के लिए 64GB स्टोरेज कैपिसिटी है.

कंपनी / मॉडल Nokia C22
बैटरी लाइफ 3 दिन
कलर्स चारकोल, सेंड, पर्पल
कैमरा 8MP फ्रंट / 13MP रियर
किमत 7,999 रुपये (शुरुआती)
  • आपको Nokia C22 पोस्ट पसंद आई ?

तो शेयर कीजिए और यहां ↓↓↓ 5 स्टार दीजिए.

4.6/5 - (5 votes)

1 thought on “8,000 रुपये से कम में मिल रहा Nokia का 3 दिन बैटरी लाइफ वाला फोन”

Leave a Comment

Join WhatsApp Group